logo-image

भाजपा की पॉइंट-ऑफ-ऑर्डर याचिका खारिज होने के बाद बंगाल विधानसभा में हंगामा

भाजपा की पॉइंट-ऑफ-ऑर्डर याचिका खारिज होने के बाद बंगाल विधानसभा में हंगामा

Updated on: 30 Nov 2023, 08:10 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा में गुरुवार को उस समय हंगामा हुआ, जब गिरफ्तार मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक क्यों विधानसभा के सदस्य और राज्य मंत्रिमंडल में बने हुए हैं, इस पर चर्चा की मांग करने वाली याचिका ठुकरा दिए जाने पर भाजपा विधायक सदन से बहिर्गमन कर गए।

याचिका रखते हुए भाजपा विधायक शंकर घोष ने मामले पर चर्चा की मांग की, लेकिन स्पीकर बिमान बंद्योपाध्याय ने याचिका खारिज कर दी।

भाजपा की विधायक टीम ने स्पीकर से सवाल किया कि याचिका क्यों खारिज कर दी गई, लेकिन जब बंद्योपाध्याय अपने फैसले पर अड़े रहे तो भाजपा विधायकों ने सदन के अंदर नारेबाजी शुरू कर दी।

बाद में उन्होंने वॉकआउट कर दिया और विधानसभा लॉन में नारेबाजी शुरू कर दी।

घोष ने बाद में मीडियाकर्मियों से कहा, “हम एक मंत्री पर चर्चा करना चाहते थे, जिन्हें राशन वितरण मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है। आश्चर्य की बात है कि उनकी गिरफ्तारी के बाद भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें मंत्री की कुर्सी से नहीं हटाया है ।यह अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। हम इस मामले पर चर्चा चाहते थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.