logo-image

बाघिन में डबल शेड्स किरदार निभाते नजर आएंगे अभिनेता रोमांच मेहता

बाघिन में डबल शेड्स किरदार निभाते नजर आएंगे अभिनेता रोमांच मेहता

Updated on: 07 Feb 2024, 08:10 PM

मुंबई:

आगामी शो बाघिन में भूमिका निभाने वाले अभिनेता रोमांच मेहता ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने कहा कि शो में उनका रोल भावनात्मक रूप से प्रेरित है, जिसे बहुुत ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया है।

कुल्फी कुमार बाजेवाला और कभी कभी इत्तेफाक से जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर रोमांच बाघिन में शेखर का किरदार निभा रहे हैं।

शो को लेकर रोमांच ने बताया, मैं शो में शेखर का किरदार निभा रहा हूं, जो तीन भाइयों में से एक है। मैं बहुत ज्यादा चयनात्मक नहीं हूं, शेखर में वह सब कुछ है, जो एक किरदार में होना चाहिए। उसके पास अच्छा और बुरा दोनों ही तरह के शेड्स हैं। वह ऐसा व्यक्ति है, जिसे आप कुछ बिंदुओं पर पसंद करेंगे, और कुछ जगह उससे नफरत भी करेंगे। वह आपको खुशी देने के साथ रुलाएगा भी, और यह उसका एक्स फैक्टर है।

देवों के देव... महादेव फेम अभिनेता ने आगे कहा, वह भावनात्मक रूप से प्रेरित है और स्थितियों पर उसकी प्रतिक्रिया कुछ ऐसी है, जिससे दर्शक जुड़ाव महसूस करेंगे। एक अभिनेता के रूप में जब आप किसी विशेष किरदार के लिए हां कहते हैं तो आप उसका ग्राफ देखते हैं। बाघिन में मेरे किरदार को खूबसूरती से डिजाइन किया गया है।

उन्होंने कहा, प्रत्येक एपिसोड शेखर के एक अलग पहलू को उजागर करता है, और जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं इससे पूरी तरह प्रभावित हुआ। इसे अस्वीकार करने का मेरे पास कोई कारण नहीं था।

बाघिन की कहानी तीन भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मनुष्य और जानवर के बीच भयंकर टकराव को उजागर करती है। शो में अनेरी वजानी, जीशान खान, अंश बागरी, इकबाल आजाद और मृदुला ओबेरॉय और कृप कपूर सूरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कहानी गौरी (अनेरी वजानी) पर केंद्रित है, जो एक साधारण लड़की है जो वीर (जीशान खान) से बेहद प्यार करती है। अप्रत्याशित घटनाओं के कारण, वह वीर के भाई, देवा (अंश बागरी) से शादी कर लेती है।

शो बाघिन 8 फरवरी से अतरंगी ओटीटी पर स्ट्रीम होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.