logo-image

आर्यन खान के फैशन ब्रांड के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान

आर्यन खान के फैशन ब्रांड के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान

Updated on: 18 Feb 2024, 03:55 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान के फैशन ब्रांड डी यवोल एक्‍स का प्रमोशन करते दिखाई देे रहेे हैं। स्‍टार ने एक विज्ञापन में शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाई।

अपने बेटे के फैशन ब्रांड डी यवोल एक्‍स के लिए शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नया विज्ञापन शेयर किया है, इसमें हम 2023 की एक्शन थ्रिलर पठान से उनका लुक देख सकते हैं।

वीडियो में किंग खान को लंबे बालों और दाढ़ी वाले लुक में देखा जा सकता है। उन्होंने काला चश्मा पहन रखा है और उनके हाथ में एक गिलास है। इसमें वह अपने बाइसेप्स और एब्स दिखा रहे हैं।

यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाया गया। स्‍टार ने लिखा, “अब मुंबई हवाई अड्डे पर इसे देखने के लिए उत्साहित हूं। नई लाइफस्‍टाइल वाली चीजें जल्द ही आ रही हैं। मुझे नए कार्गो पसंद हैं।

वीडियो ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है और प्रशंसक स्वदेश अभिनेता पर प्यार बरसा रहे हैं।

एक प्रशंसक ने कहा, शाहरुख खान की जगह कोई नहीं ले सकता, जबकि दूसरे ने लिखा, पठान लुक।

2023 में, आर्यन ने अपना लक्जरी क्लोदिंग फैशन ब्रांड डी यवोल एक्‍स लॉन्च किया था। उन्होंने ब्रांड के लिए एक विज्ञापन वीडियो भी बनाया, इसमें वह और शाहरुख शामिल थे।

आर्यन वर्तमान में सीरीज स्टारडम की शूटिंग कर रहे हैं, इसके लिए वह शो रनर, लेखक और निर्देशक हैं।

शाहरुख को पिछली बार कॉमेडी ड्रामा डंकी में देखा गया था, इसमें उनके साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.