logo-image

सीसीएल: रोहित शर्मा के नक्शे-कदम पर चलना चाहते हैं रितेश देशमुख

सीसीएल: रोहित शर्मा के नक्शे-कदम पर चलना चाहते हैं रितेश देशमुख

Updated on: 22 Feb 2024, 03:30 PM

मुंबई:

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) में मुंबई हीरोज की कप्तानी कर रहे बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने मैदान पर स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा के नेतृत्व की प्रशंसा की और कहा कि आगामी टूर्नामेंट में वह भारतीय क्रिकेट कप्तान के नक्शे-कदम पर चलना चाहते हैं।

इस सीज़न में रोहित के शांत स्वभाव को अपनाने की योजना बना रहे रितेश ने कहा: मैं आक्रमक और जरूरी होने पर जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार रहने के साथ एक शांत व्यवहार बनाए रखने में विश्वास करता हूं।

उन्होंने कहा कि यह एक अविस्मरणीय सफर होने वाला है, जिसमें जीतने की प्रबल संभावना है।

उत्साहित और आशान्वित अभिनेता ने कहा, “मैं उस वार्षिक अवसर के लिए आभारी हूं जो सीसीएल हमें एक साथ आने और एक टीम के रूप में एकजुट होकर प्रदर्शन करने के लिए प्रदान करता है।

अभिनय की बात करें तो, रितेश ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा राजा शिवाजी में निर्देशन और अभिनय करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म युवा शिवाजी की यात्रा को दर्शाएगी, जिन्होंने शक्तिशाली शक्तियों के खिलाफ विद्रोह किया और शिवाजी बने और स्वराज्य की स्थापना की।

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 23 फरवरी से जियोसिनेमा पर दिखाया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.