logo-image

नोरा फतेही को विद्युत जामवाल-स्टारर क्रैक के लिए कठोर शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा

नोरा फतेही को विद्युत जामवाल-स्टारर क्रैक के लिए कठोर शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा

Updated on: 14 Oct 2023, 08:10 PM

मुंबई:

अभिनेत्री नोरा फतेही को अभिनेता-मार्शल कलाकार विद्युत जामवाल के साथ फिल्म क्रैक-जीतेगा तो जिएगा के लिए कठोर शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा।

अपने खेल में शीर्ष पर रहने के लिए उन्हें कठोर शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। यह उनके लिए बिल्कुल अलग था, क्योंकि नोरा फतेही ने वास्तव में एक्शन भूमिकाएं नहीं की हैं।

ऐसे में, अपनी ताकत, चपलता और शारीरिक गठन के लिए उन्हें कठोर प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा।

इसके अलावा, अपनी काया को आकार देने के लिए उन्होंने एक कठोर फिटनेस दिनचर्या अपनाई, जिसमें शक्ति प्रशिक्षण और लचीलेपन के व्यायाम शामिल थे, ताकि क्रैक - जीतेगा तो जिएगा में शारीरिक रूप से मजबूत दिख सकें।

उनके प्रशिक्षण के एक हिस्से में स्ट्रेचिंग के साथ-साथ मार्शल आर्ट में क्रैश कोर्स करना भी शामिल था। इस दौरान उन्हें अपनी सहनशक्ति बढ़ाने की जरूरत थी। ऐसा मार्शल आर्ट से होने वाली शारीरिक और मानसिक थकान के कारण होता है।

हालांकि, इस दिनचर्या का एक बड़ा हिस्सा नोरा की खुद को आगे बढ़ाने और अपनी सीमाओं से परे जाने की इच्छा थी, साथ ही कुछ ऐसा करना जो उसके लिए अद्वितीय था।

आदित्य दत्त निर्देशित यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जो मुंबई की मलिन बस्तियों से निकलकर शहर के अंडरवर्ल्ड में एक शक्तिशाली व्यक्ति बनने वाले एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है।

क्रैक के अलावा, वह वरुण तेज की फिल्म मटका से तेलुगू इंडस्ट्री में भी अभिनय की शुरुआत करेंगी।

बॉलीवुड की बात करें तो उन्होंने निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म बी हैप्पी में अभिषेक बच्चन के साथ काम किया है।

वह अभिनेता कुणाल खेमू के साथ फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में भी नजर आएंगी, जिसकी जल्द ही रिलीज डेट सामने आएगी। उनकी अधिकांश प्रस्तुतियां पूरी हो चुकी हैं और पोस्ट-प्रोडक्शन के अंतिम चरण से गुजर रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.