logo-image

चैंपियंस लीग में रियल मैड्रिड की जीत

चैंपियंस लीग में रियल मैड्रिड की जीत

Updated on: 30 Nov 2023, 10:35 AM

मैड्रिड:

रियल मैड्रिड बी-टीम के खिलाड़ी निको पाज़ ने महत्वपूर्ण तीसरा गोल किया, जिससे उनकी टीम ने नेपोली को 4-2 से हराकर यूईएफए चैंपियंस लीग में अपना विजयी रिकॉर्ड बरकरार रखा।

जियोवानी शिमोन की बदौलत नेपोली ने सैंटियागो बर्नब्यू में बढ़त बना ली।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एटलेटिको मैड्रिड के बॉस डिएगो शिमोन के बेटे ने मैच से पहले एटलेटिको के प्रतिद्वंद्वियों के घर में स्कोर करने की अपनी इच्छा के बारे में बात की थी और इसे पूरा भी किया। हालांकि, नेपोली की खुशी दो मिनट तक ही कायम रही।

जूड बेलिंगहैम के सीज़न के 15वें गोल ने 22वें मिनट में मैड्रिड को आगे कर दिया और आंद्रे-फ्रैंक ज़ाम्बो एंगुइसा ने ब्रेक के दो मिनट बाद ही बराबरी कर ली। पाज़ के 84वें मिनट के गोल और इंजरी टाइम में जोसेलु के चौथे गोल ने रियल मैड्रिड को परफेक्ट बनाए रखा।

वहीं, रियल सोसिदाद ने घरेलू मैदान पर आरबी साल्ज़बर्ग से 0-0 से ड्रा खेला। जबकि सेविला का चैंपियंस लीग का सपना अपने घरेलू मैदान पर पीएसवी आइंडहोवन से 3-2 से हारकर खत्म हो गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.