logo-image

पीठ की सर्जरी के बाद राशिद खान वापसी के लिए तैयार

पीठ की सर्जरी के बाद राशिद खान वापसी के लिए तैयार

Updated on: 15 Mar 2024, 06:10 PM

नई दिल्ली:

अफगानिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी राशिद खान पीठ की चोट और उसकी सर्जरी से पूरी तरह उबरने के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी से खुश हैं। चोट के कारण वह 2023 विश्व कप के बाद से एक्शन से बाहर थे।

राशिद खान को शुक्रवार से आयरलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी टी20 सीरीज के लिए अफगानिस्तान की 15 सदस्यीय टीम का कप्तान बनाया गया है।

चोट के कारण, राशिद को बिग बैश लीग, एसए20, यूएई, भारत और श्रीलंका के खिलाफ अफगानिस्तान के दौरे और अब आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट और वनडे मैचों में खेलने से चूकना पड़ा। जनवरी में वह टीम के साथ भारत गए थे, लेकिन खेलने के लिए तैयार नहीं थे।

पहले टी20 से पहले इंस्टाग्राम पर अभ्यास सत्र का एक वीडियो साझा करते हुए, राशिद ने क्रिकेट के प्रति अपना प्यार दिखाया और अपने समर्थकों को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

राशिद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, एक चीज़ जो मुझे हमेशा सबसे अधिक खुशी देगी वह है क्रिकेट के मैदान पर होना!

उन्होंने कहा, आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद। गेंदबाजी में वापसी करके बेहद खुश हूं और आज रात अपने खेल के लिए उत्साहित हूं।

गुजरात टाइटन्स 24 मार्च को अपने आईपीएल सीज़न की शुरुआत करेंगे और क्रिकेट के मैदान में राशिद की वापसी से खुश होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.