logo-image
लोकसभा चुनाव

पंजाब पुलिस ने सीमा पार तस्करी गिरोह का किया भंडाफोड़ किया, 15 किलो हेरोइन जब्त

पंजाब पुलिस ने सीमा पार तस्करी गिरोह का किया भंडाफोड़ किया, 15 किलो हेरोइन जब्त

Updated on: 06 Sep 2023, 05:05 PM

चंडीगढ़:

पंजाब पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर सीमा पार ड्रग्स तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। तस्कर के पास से 15 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बुधवार को यह जानकारी दी।

गिरफ्तार तस्कर की पहचान चोहला साहिब के मूल निवासी हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है, जो वर्तमान में अमृतसर में रहता है। पुलिस ने हेरोइन बरामद करने के अलावा एक कार भी जब्त की है, जिसमें वह यात्रा कर रहा था।

डीजीपी यादव ने कहा कि इनपुट मिलने के बाद, अमृतसर ग्रामीण पुलिस ने कथुनांगल के पुलिस स्टेशन में एक खुफिया-आधारित ऑपरेशन चलाया और आरोपी हरप्रीत सिंह को उसकी कार से हेरोइन की खेप बरामद करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। हेरोइन को एक बोरे में छिपाकर रखा गया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी हरप्रीत के चार साथियों को भी नामजद किया है। नामांकित लोगों की पहचान गगनदीप सिंह, राहुल सिंह, हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी जट्ट और गगनदीप सिंह के रूप में हुई है।

डीआइजी (बॉर्डर रेंज, अमृतसर) नरिंदर भार्गव ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि हेरोइन हैप्पी जट्ट और हरप्रीत सिंह की थी। उन्होंने बताया कि हैप्पी जट्ट इलाके का मुख्य सरगना और मोस्ट वांटेड ड्रग तस्कर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.