logo-image

मातृत्व पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने की खुलकर बात, कहा- इसने मुझे अधिक संवेदनशील बनाया

मातृत्व पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने की खुलकर बात, कहा- इसने मुझे अधिक संवेदनशील बनाया

Updated on: 22 Oct 2023, 03:00 PM

लॉस एंजेलिस:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने एक मां के रूप में अपनी भूमिका निभाने को लेकर खुलकर बात की। उन्‍होंने बताया कि यह अलग-अलग भावनाओं से भरी एक यात्रा है।

पीपुल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया कि एक मां के रूप में वह कितनी बार खुद को अभिभूत महसूस करती हैं।

निक जोनस और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस की 21 महीने की बेटी का नाम मालती मैरी है।

अभिनेत्री ने पीपल से कहा, मुझे लगता है कि जब आप उन्हें बिस्तर पर रखते हैं, तो यह बेहद अभिभूत करने वाला होता है क्योंकि हर दिन आप इस बात की चिंता करते हैं कि आप क्या गलत कर सकते हैं।

उन्‍होंने आगे कहा, “लेकिन आपको खुद को जांचना होगा, और मैं अपने परिवार के साथ खुद को जांचती हूं। मैं (अपनी बेटी की) उसकी मुस्कान देखती हूं और कहती हूं, ठीक है, ठीक है। मैं अब तक अच्छा कर रही हूं। यह मेरे द्वारा अब तक किया गया सबसे बड़ा काम है।

प्रियंका और निक ने 15 जनवरी, 2022 को सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

प्रियंका ने पीपल को बताया कि उनकी खुद की एक बेटी होने से महिलाओं के अधिकारों पर उनका रुख कभी नहीं बदला।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि क्या इसने मुझेे (मेरी बेटी होने के कारण) विशेष रूप से महिलाओं की आवाज को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया गया है। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं एक महिला होने के नाते बेहद जागरूक हूं, जिसे अपना जीवन और अपना करियर चुनने का विशेषाधिकार प्राप्त है। दुनिया भर में ऐसी बहुत सी महिलाएं हैं जिन्हें यह अवसर नहीं मिलता।

फिर भी, सिटाडेल स्टार ने कहा कि मातृत्व ने उन्हें अपनी भावनाओं के प्रति अधिक जागरूक बना दिया है।

उन्‍होंने कहा, “मुझे लगता है कि इसने मुझे थोड़ा अधिक संवेदनशील और नाजुक बना दिया है, और यह मुझे थोड़ा परेशान भी करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.