logo-image
लोकसभा चुनाव

टाइगर के जरिए जंगलों के रहस्यों को जानना शानदार अनुभव : प्रियंका चोपड़ा

टाइगर के जरिए जंगलों के रहस्यों को जानना शानदार अनुभव : प्रियंका चोपड़ा

Updated on: 23 Apr 2024, 11:20 AM

मुंबई:

डॉक्यूमेंट्री फिल्म टाइगर में अपनी प्रभावशाली आवाज देने वाली प्रियंका चोपड़ा जोनस ने खुलासा किया कि बाघों से जुड़ी कहानी के लिए उनके दिल में खास जगह क्यों है।

डॉक्यूमेंट्री के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, टाइगर मेरे दिल में एक खास जगह रखती है। फिल्म ने मुझे न केवल प्रकृति के साथ जोड़ा है, बल्कि यह भारत की सुंदरता और जंगलों की अहमियत के बारे में भी है।

एक्ट्रेस ने कहा कि डॉक्यूमेंट्री में बाघिन अंबर के जरिए जानवरों की कठिनाइयों और संघर्षों को समझना, जंगलों के रहस्यों को जानना एक उत्साहजनक अनुभव था।

डॉक्यूमेंट्री में प्रियंका ने मादा टाइगर अंबर के किरदार को अपनी आवाज दी है, जो भारत के जंगल में अपने शावकों को पालती है और कई चुनौतियों का सामना करती है।

प्रियंका ने कहा: अंबर की यात्रा हम सभी के लिए एक अहम सीख है। यह प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ावा देती है, और उन तरीकों के बारे में बताती है, जिनसे हम इन जीवों से प्रेरणा और ताकत ले सकते हैं।

मार्क लिनफील्ड, वैनेसा बर्लोविट्ज और रॉब सुलिवन की तिकड़ी द्वारा निर्देशित और लिनफील्ड, बर्लोविट्ज और रॉय कॉनली द्वारा निर्मित, टाइगर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.