logo-image

बिजली चोरी के आरोपों पर शिवकुमार का जवाब, अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मुझे फांसी दे दो

बिजली चोरी के आरोपों पर शिवकुमार का जवाब, अगर मैंने कुछ गलत किया है तो मुझे फांसी दे दो

Updated on: 17 Nov 2023, 08:30 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने शुक्रवार को जनता दल-सेक्युलर नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी के आरोपों को खारिज कर दिया, जिन्होंने दावा किया था कि कांग्रेस नेता ने मेकेदातु यात्रा और एक मॉल के निर्माण के लिए अवैध तरीके से बिजली ली थी।

यहां सदाशिवनगर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए शिवकुमार ने कहा, मैं खोखली धमकियों और ब्लैकमेल से नहीं डरता। मैं इन आरोपों से संबंधित सभी दस्तावेज पेश करने के लिए तैयार हूं। अगर आपको कुछ गलत लगता है तो मुझे फांसी पर लटका दो।

उन्होंने अवैध जमीन पर मॉल निर्माण के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, कुमारस्वामी ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। वह हताशा में बकवास कर रहे हैं। राज्य के लोगों ने उन्हें पिछले चुनाव में पहले ही जवाब दे दिया है। लुलु मॉल की जमीन केंद्र सरकार की इकाई की है। यह अवैध जमीन कैसे हो सकती है? मेरे एक मित्र ने सरकारी संस्था से जमीन खरीदी थी। मैंने उनसे इसे खरीदा और एक मॉल बनाने के लिए एक संयुक्त विकास समझौता किया। इसमें गलत क्या है?

कांग्रेस नेता ने कहा, कुमारस्वामी और उनके परिवार ने पहले भी यह चाल आजमाई है। उनके पिता ने भी जयराज नाम के एक नौकरशाह के जरिए मुझे रोकने की नाकाम कोशिश की थी। अब वे भी वही कोशिश कर रहे हैं। एक सार्वजनिक हस्ती के रूप में, मैंने अपनी सारी आय और संपत्ति घोषित कर दी है। उन्हें जांच कराने दीजिए। मैं हर चीज के लिए तैयार हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.