logo-image

पीएम मोदी ने शमी के कमबैक पर कहा, मुझे विश्वास है आप इस चोट पर काबू पा लेंगे

पीएम मोदी ने शमी के कमबैक पर कहा, मुझे विश्वास है आप इस चोट पर काबू पा लेंगे

Updated on: 27 Feb 2024, 12:40 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के टखने की सर्जरी के बाद उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

पीएम ने एक्स पर लिखा, आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।मुझे विश्वास है कि आप इस चोट को उस साहस के साथ हरा देंगे जो आपके लिए बहुत अभिन्न है।

टखने की चोट से जूझ रहे शमी की सोमवार को सर्जरी हुई है। इसलिए, उन्हें पूरी फिटनेस हासिल करने और मैदान पर वापस आने के लिए समय लगेगा।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें उन्होंने अपनी चोट के बारे में जानकारी दी और अपने प्रशंसकों को बताया कि यूनाइटेड किंगडम में उनका सफल ऑपरेशन हुआ है।

शमी भारत के विश्व कप 2023 अभियान के दौरान चोटिल हो गए थे और 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया से फाइनल में हार के बाद से उन्होंने किसी भी प्रकार का क्रिकेट नहीं खेला है।

वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 घरेलू श्रृंखला और दक्षिण अफ्रीका दौरे से भी बाहर थे।

कुछ दिन पहले यह घोषणा की गई थी कि शमी इंग्लैंड के खिलाफ पूरी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे और यूनाइटेड किंगडम में सर्जरी कराएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.