logo-image
लोकसभा चुनाव

पीएम मोदी की महाराष्ट्र में आज तीन रैलियां

पीएम मोदी की महाराष्ट्र में आज तीन रैलियां

Updated on: 29 Apr 2024, 09:10 AM

मुंबई:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को महाराष्ट्र में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

राज्य भाजपा प्रमुख चन्द्रशेखर बावनकुले ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को सोलापुर, कराड और पुणे में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

सोमवार को पीएम दोपहर बाद 2:15 बजे सोलापुर में भाजपा उम्मीदवार राम सातपुते के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे। सातपुते का मुकाबला कांग्रेस की प्रणीति शिंदे से है।

शाम 4:30 बजे, वह कराड में पार्टी उम्मीदवार उदयनराजे भोसले के लिए एक रैली करेंगे, जो सतारा निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा (एसपी) के उम्मीदवार शशिकांत शिंदे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की दिन की तीसरी रैली शाम 6:30 बजे होनी है। पुणे के हडपसर में रेस कोर्स मैदान में वह पुणे से भाजपा उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल; मावल से शिवसेना उम्मीदवार श्रीरंग बारणे; बारामती से राकांपा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार; और शिरूर से राकांपा उम्मीदवार शिवाजीराव अधालाराव पाटिल के लिए प्रचार करेंगे।

मोहोल कांग्रेस के रवींद्र धांगेकर के खिलाफ, बारणे शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार संजोग वाघेरे के खिलाफ, सुनेत्रा पवार अपनी भाभी और एनसीपी (एसपी) की उम्मीदवार सुप्रिया सुले के खिलाफ, और पाटिल एनसीपी (एसपी) के उम्मीदवार अमोल कोल्हे के खिलाफ लड़ रहे हैं।

मंगलवार को भी प्रधानमंत्री की राज्य में तीन रैलियां हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.