logo-image

प्लेयर ऑफ द मैच चैडविक वाल्टन को न्यूयॉर्क के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद

प्लेयर ऑफ द मैच चैडविक वाल्टन को न्यूयॉर्क के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद

Updated on: 17 Mar 2024, 02:35 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान किंग्स के खिलाफ एक रोमांचक मैच में न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने अपनी ताकत और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया, और लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी खिताब के करीब पहुंच गए।

चैडविक वाल्टन के उत्कृष्ट प्रदर्शन के नेतृत्व में न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स ने 7 विकेट की शानदार जीत हासिल की।

केवल 29 गेंदों पर 81 रन की तूफानी पारी के लिए चैडविक वाल्टन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

टीम के प्रदर्शन पर विचार करते हुए वाल्टन ने टीम वर्क के महत्व पर जोर देते हुए कहा, हमारे लिए, यह एक टीम प्रयास था। पहले 153 तक पहुंचना और फिर मैच खत्म करना - यह एक सच्चा टीम प्रयास था।

मैदान पर उनके अजेय प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर वाल्टन ने मजाकिया अंदाज में खेल के प्रति उनके हल्के-फुल्के दृष्टिकोण को दर्शाते हुए, नाश्ता न करने को जिम्मेदार ठहराया।

चैडविक ने फैंस से कहा, न्यूयॉर्क सुपरस्टार स्ट्राइकर्स का समर्थन करते रहें। जब हम वहां पहुंचेंगे तो हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करेंगे। सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।”

स्ट्राइकर्स ने अपनी अटूट टीम वर्क और व्यक्तिगत प्रतिभा के दम पर लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी में गति हासिल करना जारी रखा है। जैसे-जैसे वे गौरव की खोज में आगे बढ़ रहे हैं, प्रशंसक इस गतिशील टीम से और अधिक शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.