logo-image

पीएम मोदी को खुश करने के लिए पिनाराई विजयन करते हैं राहुल गांधी पर हमला

पीएम मोदी को खुश करने के लिए पिनाराई विजयन करते हैं राहुल गांधी पर हमला

Updated on: 13 Apr 2024, 06:00 PM

कोच्चि:

केरल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वी.डी. सतीसन ने शनिवार को आरोप लगाया कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हैं।

कांग्रेस नेता सतीसन ने आरोप लगाया, “26 अप्रैल के लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में है। हम विजयन के मुंह से केवल राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ तीखे हमले सुन रहे हैं। पीएम मोदी या बीजेपी पर कोई शब्द नहीं। क्या मुख्यमंत्री केवल पीएम मोदी और भाजपा को खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं?

उन्होंने यह भी दावा किया कि विजयन के पास सुशासन के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है। केरल उनके भ्रष्ट शासन से जूझ रहा है।

सतीसन ने कहा, “विजयन ने बहुप्रचारित के-फॉन (केरल फाइबर ऑप्टिक नेटवर्क) परियोजना के तहत 20 लाख घरों और 30,000 सरकारी दफ्तरों के लिए मुफ्त इंटरनेट का वादा किया था। यह परियोजना 2017 में 1,500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से शुरू की गई। लेकिन अब इसका कुछ पता नहीं। इससे फायदा किसको हुआ, मुख्यमंत्री के उन रिश्तेदारों को जिनको ठेका मिला। इस घोटाले के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच की जरूरत है।”

“300 करोड़ रुपये के करुवन्नूर सहकारी बैंक घोटाले की जांच ईडी कर रही है, जिसमें त्रिशूर के शीर्ष सीपीआई-एम नेता शामिल हैं। विजयन और सीपीआई-एम त्रिशूर से बीजेपी उम्मीदवार सुरेश गोपी का समर्थन कर रहे हैं।

सतीसन ने कहा, मुख्यमंत्री राहुल गांधी और कांग्रेस पर इसलिए हमला कर रहे हैं ताकि पीएम मोदी और भाजपा को लाभ हो। लेकिन विजयन चाहे कुछ भी कर लें, कांग्रेस यह सुनिश्चित करेगी कि भाजपा केरल में अपना खाता न खोले।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.