logo-image

पटना पुलिस लापता राजद विधायक की तलाश में तेजस्वी के आवास पहुंची

पटना पुलिस लापता राजद विधायक की तलाश में तेजस्वी के आवास पहुंची

Updated on: 12 Feb 2024, 01:10 AM

पटना:

नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार के सोमवार को होने वाले बहुमत परीक्षण से पहले यहां व्यस्त राजनीतिक गतिविधियों के बीच रविवार देर रात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में पटना पुलिस की टीम राजद के लापता विधायक चेतन आनंद की तलाश करने पार्टी के नेता तेजस्वी यादव के आवास पर गई।

आनंद वहां मिल गए, उन्‍होंने पुलिस टीम को बताया कि वह तेजस्वी यादव के आवास पर अपनी इच्छा से रह रहे हैं।

शिवहर से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक आनंद जेल में बंद कद्दावर नेता आनंद मोहन के बेटे हैं। चेतन के छोटे भाई अंशुमान आनंद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बड़ा भाई शनिवार से लापता है।

अंशुमान ने दावा किया कि चेतन शनिवार को दोपहर 2.30 बजे एक महत्वपूर्ण बैठक के लिए पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित अपने घर से निकले थे, शनिवार की शाम 7 बजे के बाद से विधायक से उनके मोबाइल फोन पर भी संपर्क नहीं हो सका।

अंशुमान की शिकायत के बाद एसपी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम तेजस्वी यादव के 5, देशरत्‍न मार्ग स्थित आवास पर पहुंची।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.