logo-image

संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने का आरोपी सागर शर्मा ई-रिक्शा चालक है

संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने का आरोपी सागर शर्मा ई-रिक्शा चालक है

Updated on: 13 Dec 2023, 10:00 PM

लखनऊ:

संसद भवन की सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोप में दिल्ली पुलिस द्वारा बुधवार दोपहर को हिरासत में लिए गए चार लोगों में से एक सागर शर्मा (27) ई-रिक्शा चालक है और वह बढ़ई शंकरलाल शर्मा का बेटा है।

सागर शर्मा उन दो लोगों में से एक है, जो सदन में आगंतुक दीर्घा से संसद के मुख्य कक्ष में दाखिल हुआ था।

वह लखनऊ के आलमबाग का रहने वाला है और सुरक्षा एजेंसियां उसके आधार कार्ड से पता लेकर उसके आवास पर पहुंची हैं और उसकी मां लाली और नाबालिग बहन समेत उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर रही हैं।

बहन ने संवाददाताओं को बताया कि उसका भाई बेंगलुरु में दो साल बिताने के बाद इस साल अगस्त में लखनऊ लौट आया था। बेंगलुरु में वह एक दोस्त के साथ रहकर काम कर रहा था।

वहां उसकी किस तरह की नौकरी थी, उस बारे में वह कुछ नहीं जानती है। उसने कहा कि उसके भाई ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की है और अब पैसे कमाने के लिए लखनऊ में ई-रिक्शा चलाता है।

बहन ने कहा, “उसने दो दिन पहले मां को बताया था कि वह एक डिमोंसट्रेशन में भाग लेने के लिए दिल्ली जा रहा है। मैं और कुछ नहीं जानती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.