logo-image

विजयन अपने सोशल मीडिया अकाउंट को मैनेज करने के लिए प्रति माह 6.67 लाख रुपये करते हैं खर्च : कांग्रेस

विजयन अपने सोशल मीडिया अकाउंट को मैनेज करने के लिए प्रति माह 6.67 लाख रुपये करते हैं खर्च : कांग्रेस

Updated on: 24 Oct 2023, 02:20 PM

कोच्चि:

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा चुनाव अभियान से संबंधित मुद्दों के लिए सोशल मीडिया विशेषज्ञ और चुनाव रणनीतिकार सुनील कनुगोलू को आमंत्रित करने पर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधने के जवाब में मंगलवार को कांग्रेस ने आरोप लगाया कि विजयन अपने सोशल मीडिया अकाउंट को मैनेज करने के लिए हर महीने 6.67 लाख रुपये खर्च करते हैं।

मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष वी.डी. सतीशन ने कहा कि विजयन का यह खर्च करदाताओं के पैसे से पूरा किया जाता है और यह ऐसे समय में होता है, जब राज्य अपने सबसे खराब वित्तीय संकट से गुजर रहा है।

सतीशन ने कहा,“अब यह पता चला है कि विजयन के सोशल मीडिया अकाउंट को 12 टीम सदस्य प्रबंधित कर रहे हैं और उन्हें 22,000 रुपये से 75,000 रुपये का भुगतान किया जा रहा है। हम जो देखते हैं वह यह है कि उनके विभिन्न खातों में एक महीने में औसतन लगभग 30 पोस्ट होते हैं, इसका मतलब है, एक दिन में एक पोस्ट। यह इस बात का गवाह है कि नकदी की कमी से जूझ रहे राज्य का वित्त किस तरह बर्बाद हो रहा है क्योंकि इस टीम पर हर माह 6.67 लाख रुपये का खर्च आता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.