logo-image

न्यूयॉर्क फैशन वीक में डिजाइनर टॉमी हिलफिगर के शो में दिखीं सोनम कपूर

न्यूयॉर्क फैशन वीक में डिजाइनर टॉमी हिलफिगर के शो में दिखीं सोनम कपूर

Updated on: 11 Feb 2024, 02:10 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस सोनम कपूर, जो अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में न्यूयॉर्क में चल रहे न्यूयॉर्क फैशन वीक में डिजाइनर टॉमी हिलफिगर के शो में नजर आईं।

एक्ट्रेस ने डबल ब्रेस्टेड ब्लू पैंट सूट पहना हुआ है, साथ ही ब्लू और वाइट स्ट्रिप शर्ट भी कैरी की हुई है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा और रेड लिप कलर चुना।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर डिजाइनर के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें भी साझा कीं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक आइकोनिक लोकेशन और एक शानदार शो में मेरे पसंदीदा न्यूयॉर्क में टॉमी हिलफिगर का 36 घंटे का एक्सपीरियंस कितना अद्भुत है.. पिछले कुछ समय में मुझे सबसे ज्यादा मजा आया। मुझे यह मौका देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद..

आपको बता दें, एक ग्लोबल फैशन रिपोर्ट के अनुसार, सोनम.. ज़ेंडया, काइली जेनर, केंडल जेनर, ब्लैकपिंक, बीटीएस आदि जैसी मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल थीं, जिनका 2023 में लक्जरी फैशन ब्रांडों के लिए सबसे अधिक प्रभाव था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम के पास दो टेंट पोल प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक बैटल फॉर बिटोरा है। अन्य प्रोजेक्ट्स का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

calenderIcon 14:25 (IST)
shareIcon

PM Modi in MP: पीएम मोदी ने कहा कि हमने जनजाति समाज के लिए पीएम जनमन योजना शूरू की. इस योजना के तहत उनका विकास तेज होगा. पीएम मोदी ने कहा कि झाबुआ के 550 गांवों में विकास के कार्य हो रहे हैं. हमारी सरकार आधुनिक इंफ्रास्ट्क्चर पर उतना ही ध्यान दे रही है. आज हम मध्य प्रदेश में रेलवे के लिए 24 गुना ज्यादा पैसा भेज रहे हैं.

calenderIcon 14:22 (IST)
shareIcon

PM Modi in MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के झाबुआ में आदिवासी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि, पहले आदिवासियों को अपनी ही संपत्ति के लिए कोर्ट के चक्कर काटने पड़ते थे. आज स्वामित्व योजना मेरे देश के गांव गरीब को इन मुसीबतों से बचाती है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार में वंचित, पिछले सबसे पहली प्राथमिकता है.

calenderIcon 14:20 (IST)
shareIcon

PM Modi in MP: पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के समय आदिवासियों के अधिकारों पर कानूनी पहरे लगा दिए गए थे, हमारी सरकार ने आदिवासियों को वनवासी के अधिकारी लौटाए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों की चिंता नहीं की. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे लिए वोट नहीं आपकी जिंदगी मायने रखती है. पीएम मोदी ने कहा कि आज हमारा आदिवासी समाज सम्मान के साथ विकास की दौड़ में आगे बढ़ रहा है.

calenderIcon 14:16 (IST)
shareIcon

PM Modi in MP: पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने एमएसपी पर रिकॉर्ड वृद्धि की. पीएम मोदी ने कहा कि ये बीजेपी सरकार है जिसने देश के आदिवासी इलाकों में वनधन केंद्र खोले हैं. जिससे आदिवासी इलाकों को नए हाट नए बाजार मिलें. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे लिए आदिवासी समाज वोट बैंक नहीं है, बल्कि देश का गौरव है.

calenderIcon 14:11 (IST)
shareIcon

PM Modi in MP: पीएम मोदी ने संबोधिन में कहा कि 23 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की छुट्टी हुई थी. 24 में पूरा सफाया होना वाला है. पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार कैसे काम करती है उसका उदाहरण मध्य प्रदेश है. मोदी ने कहा कि आज विकास के रास्ते पर तेजी से दौड़ रहा मध्य प्रदेश भाजपा सरकार आने से पहले सबसे बीमारू राज्यों में गिना जाता था.