logo-image

पुणे में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग, कंपनी ने घटना पर दिया जवाब (लीड-1)

पुणे में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग, कंपनी ने घटना पर दिया जवाब (लीड-1)

Updated on: 29 Oct 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली:

ओला ने रविवार को पुणे में हुई इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमारी जांच से पता चला है कि स्कूटर में इस्तेमाल किए गए आफ्टरमार्केट पार्ट्स में शॉर्ट सर्किट हुआ, जिसके कारण यह घटना हुई। ये पार्ट्स कंपनी के नहीं थे।

कंपनी ने पुष्टि की कि वाहन की बैटरी बरकरार और फंक्शनल है।

इसके अलावा, कंपनी ने बताया कि ग्राहक सुरक्षित है।

यूजर ने एक्स पर घटना का वीडियो साझा किया, जिसमें उल्लेख किया गया कि जिस स्कूटर में आग लगी, वह मॉडल ओला एस1 था। यह घटना पिंपरी चिंचवड़ में डी.वाई. पाटिल कॉलेज के पार्किंग स्थल के पास हुई।

यूजर ने लिखा, चौंकाने वाला... डीवाई पाटिल इंस्टीट्यूट पिंपरी पुणे के पास पार्किंग में ओला एस1 में आग लग गई।

वीडियो में एक स्कूटर से धुआं निकलते हुए दिखाया गया। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन स्कूटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

पुणे में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी यह दूसरी ऐसी घटना है। मार्च 2022 में पुणे के धनोरी इलाके में एक और ओला एस1 प्रो स्कूटर में आग लग गई।

इस साल जुलाई में, केरल के तिरुवनंतपुरम जिले में एक आवास पर 149,000 रुपये मूल्य के एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में कथित तौर पर आग लग गई।

इस बीच, 20 अक्टूबर को एक अन्य एक्स यूजर्स द्वारा इसी तरह की घटना की सूचना दी गई थी, जिसमें ओला एस1 प्रो में आग लगने की घटना का जिक्र था।

उन्होंने अपने पोस्ट में बड़े पैमाने पर क्षतिग्रस्त वाहन की तस्वीर भी साझा की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.