logo-image

नेताओं के बीजेपी छोड़ने की जानकारी नहीं : अमरिंदर सिंह

नेताओं के बीजेपी छोड़ने की जानकारी नहीं : अमरिंदर सिंह

Updated on: 14 Oct 2023, 07:30 PM

चंडीगढ़:

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता अमरिंदर सिंह ने शनिवार को मीडिया के एक वर्ग में आई उन खबरों को खारिज कर दिया, जिनमें दावा किया गया था कि कुछ नेता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि रिपोर्ट निराधार और दुर्भावनापूर्ण हैं। यह जान-बूझकर भ्रम पैदा करने के लिए प्रसारित की जा रही है।

उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि भाजपा में शामिल होने का उनका निर्णय सुविचारित और अपरिवर्तनीय था।

उन्होंने कहा कि वह पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, उन्हें जो भी भूमिका और जिम्मेदारी सौंपेंगे, उसके प्रति प्रतिबद्ध हैं।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वह पार्टी के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे।

दो बार के मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले वह हमेशा कांग्रेस में रहे थे और सिद्धांत के मुद्दे पर केवल एक बार छोड़ा था, क्योंकि वह कांग्रेस के घोर विरोधी थे, ऑपरेशन ब्लूस्टार जिसके तहत तत्कालीन सरकार ने दरबार साहिब में सेना भेज दी।

उन्होंने कहा कि जीवन में यह उनका सिद्धांत रहा है कि अपने फैसले से कभी पीछे नहीं हटना है। एक बार जब मैं कोई निर्णय ले लेता हूं तो मैं उस पर दृढ़ रहता हूं। किसी भी दूसरे विचार का या किसी को पार्टी छोड़ने देने का कोई सवाल ही नहीं है, इसे सुविधाजनक बनाना तो दूर की बात है, जैसा कि आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण तरीके से रिपोर्ट किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.