logo-image

अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्‍म वेदा से दमदार वापसी

अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्‍म वेदा से दमदार वापसी

Updated on: 07 Feb 2024, 02:05 PM

मुंबई:

कल हो ना हो, डी-डे, बाटला हाउस और अन्य फिल्मों से पहचान बनाने वाले निर्देशक-निर्माता निखिल आडवाणी ने कहा है कि आगामी फिल्म वेदा में जॉन अब्राहम और शरवरी मुख्य भूमिका में होंगे। य‍ह फिल्‍म समाज की वास्तविकता पर आधारित है।

निखिल और जॉन के बीच यह तीसरा सहयोग है। 2019 में रिलीज हुई बाटला हाउस के बाद यह उनकी अगली फिल्‍म है। यह इस साल 12 जुलाई को रिलीज होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए निखिल आडवाणी ने कहा कि वेदा सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और हमारे समाज का प्रतिबिंब है। जॉन, शरवरी और अभिषेक बनर्जी के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है और मुझे आखिरकार रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और दर्शक उसी तरह उत्साहित हैं।

पठान की सफलता के बाद, जॉन अब्राहम बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और पहली बार शरवरी के साथ नजर आएंगे।

फिल्म और सहयोग के बारे में बात करते हुए जेए एंटरटेनमेंट की सह-निर्माता मीनाक्षी दास ने कहा, फिल्म एक्शन, सस्पेंस और इमोशन का अनोखा मिश्रण है और मुझे विश्वास है कि दर्शक शुरू से अंत तक अपनी सीटों से चिपके रहेंगे। हमें इस रोमांचक सिनेमाई अनुभव को प्रस्तुत करने पर गर्व है, और हम बड़े पर्दे पर इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

जी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित, असीम अरोड़ा द्वारा लिखित, वेदा 12 जुलाई, 2024 को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.