logo-image

नेहा हत्या मामला: कर्नाटक कांग्रेस के नगरसेवक मृतका के पिता ने कहा, फैल रहा लव जिहाद

नेहा हत्या मामला: कर्नाटक कांग्रेस के नगरसेवक मृतका के पिता ने कहा, फैल रहा लव जिहाद

Updated on: 19 Apr 2024, 04:00 PM

हुबली:

एमसीए छात्रा नेहा हिरेमथ के पिता कांग्रेस नगरसेवक निरंजन हिरेमथ ने शुक्रवार को कहा कि प्रदेश में लव जिहाद तेजी से फैल रहा है। उन्होंने लोगों से कॉलेज जाने वाली अपनी बेटियों की देखभाल की अपील भी की। नेहा की गुरुवार को फैयाज नामक युवक ने हत्या कर दी थी।

पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए निरंजन हिरेमथ ने कहा,“आए दिन इसी तर्ज पर घटनाएं हो रही हैं। मुझे नहीं पता कि ये युवा गलत रास्ता क्यों अपना रहे हैं और उनकी ऐसी मानसिकता क्यों है।”

उन्होंने कहा, “हमारी मांग है कि किसी भी लड़की को इस आघात से नहीं गुजरना चाहिए। मुझे लगता है कि लव जिहाद तेजी से फैल रहा है। मैं सभी माताओं से अपील करता हूं कि अगर आप अपनी बेटियों को कॉलेज भेज रहे हैं, तो आप भी उनके साथ जाएं और सुनिश्चित करें कि कोई उनका पीछा न कर रहा हो। जो हमारे साथ हुआ वह किसी के साथ नहीं होना चाहिए।”

निरंजन हिरेमथ ने कहा, “हमारे आसपास की स्थिति बहुत संवेदनशील है। सरकार महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए तैयार है, हर मोर्चे पर महिलाएं आगे हैं। अगर सब कुछ इसी तरह चलता रहा तो क्या स्थिति होगी?”

निरंजन हिरेमथ ने कहा,“मैं राज्य सरकार और नेताओं से इस संबंध में उचित कार्रवाई की अपील करता हूं। ”

उधर, प्रदेश सरकार का मानना है कि यह घटना व्यक्तिगत कारणों से हुई, नेहा और आरोपी फैयाज प्यार में थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.