logo-image

मणिपुर का मादक पदार्थ तस्कर बंगाल के कूचबिहार में पकड़ा गया

मणिपुर का मादक पदार्थ तस्कर बंगाल के कूचबिहार में पकड़ा गया

Updated on: 17 Sep 2023, 12:05 AM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मणिपुर से एक वांछित नशीले पदार्थ तस्कर और उसके करीबी सहयोगी को राज्य के कूच बिहार जिले से गिरफ्तार किया है।

चार किलोग्राम याबा टैबलेट और एक किलोग्राम ब्राउन शुगर सहित 1.5 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य के नशीले पदार्थों की खेप उनके कब्जे से एसटीएफ अधिकारियों ने जब्त कर ली।

मणिपुर से गिरफ्तार ड्रग तस्कर की पहचान अब्दुल मतलिब के रूप में हुई है। दूसरे गिरफ्तार व्यक्ति और मतलिब के सहयोगी की पहचान यानूर रहमान के रूप में की गई है, जो कूच बिहार जिले का रहने वाला है।

राज्य पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार दोनों एक ट्रक से नशीले पदार्थों की खेप ले जा रहे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, याबा की गोलियां ट्रक की स्टेपनी या अतिरिक्त टायर के भीतर छिपाई गई थीं, मैटलिब खुद एक बैग में ब्राउन शुगर ले जा रहा था।

दोनों पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक अलग घटना में पश्चिम बर्दवान जिला पुलिस ने शुक्रवार देर रात जिले के दुर्गापुर बस स्टैंड से दो लोगों को 500 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है, जिसकी ग्रे मार्केट में अनुमानित कीमत लगभग 15 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

दोनों व्यक्तियों की पहचान हसीबुल शेख और बदरुद्दीन शेख के रूप में की गई है।

वे बिहार से खेप ले जा रहे थे और उनका गंतव्य नादिया जिला था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.