logo-image
लोकसभा चुनाव

शैतानी रस्में में डांस सीक्वेंस के जरिए पूरा किया अपना पैशन : नकियाह हाजी

शैतानी रस्में में डांस सीक्वेंस के जरिए पूरा किया अपना पैशन : नकियाह हाजी

Updated on: 29 Apr 2024, 05:00 PM

मुंबई:

शो शैतानी रस्में में निक्की की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस नकियाह हाजी ने अपकमिंग एपिसोड के लिए स्पेशल डांस सीक्वेंस की कोरियोग्राफी में हिस्सा लिया।

आने वाले एपिसोड में नकियाह, सुरभि शुक्ला द्वारा अभिनीत ऑन-स्क्रीन ननद और ऋचा सोनी द्वारा अभिनीत सास, श्रीजिता डे द्वारा अभिनीत छाया दयान का मुकाबला करने के लिए एक मिशन पर निकलती हैं।

सीक्वेंस पर बात करते हुए, नकियाह ने कहा, डांस मेरा हमेशा से सबसे बड़ा पैशन रहा है। मैं खासतौर से इस स्पेशल सीक्वेंस की शूटिंग को लेकर रोमांचित हूं, जहां निक्की के किरदार में, मैं छाया दयान का ध्यान भटकाने के लिए डांस करती हूं। इस बीच, मेरे किरदार की सास ऋचा सोनी और ननद सुरभि शुक्ला, छाया दयान के छिपे हुए अतीत को उजागर करने और उसे हराने के लिए जुट जाती हैं।

उन्होंन कहा, मेरे बिजी शूटिंग शेड्यूल और डांस के प्रति अपने प्यार के साथ टाइम मैनेजमेंट करना हमेशा चुनौतीपूर्ण रहा है। हालांकि, अपकमिंग एपिसोड का लाभ उठाते हुए, मैंने न केवल अपने पैशन को पूरा किया बल्कि डांस को तैयार करने के लिए कोरियोग्राफर के साथ अपने इनपुट शेयर करने का भी मौका मिला।

नकियाह इस सीक्वेंस को लेकर रोमांचित हैं, क्योंकि इससे उन्हें अपने पैशन के साथ फिर से जुड़ने का मौका मिला।

उन्होंने कहा, यह एक अविश्वसनीय रूप से आनंददायक अनुभव था, और रिहर्सल से लेकर कैमरे के सामने परफॉर्म करने तक मुझे वास्तव में खुशी महसूस हुई। मुझे उम्मीद है कि मुझे डांस करने के अधिक अवसर मिलेंगे और मुझे विश्वास है कि दर्शक मेरे एक्सप्रेशन के जरिए मेरी खुशी को महसूस करेंगे। मुझे यकीन है कि हमारे दर्शक इसके हर पल का आनंद लेंगे।

शैतानी रस्में स्टार भारत पर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.