logo-image

नासिक के शख्स ने बचपन की दोस्त को धमकाया, 40 लाख रुपए वसूल कर हुआ फरार

नासिक के शख्स ने बचपन की दोस्त को धमकाया, 40 लाख रुपए वसूल कर हुआ फरार

Updated on: 29 Jan 2024, 03:35 PM

नासिक (महाराष्ट्र):

नासिक का एक बेरोजगार व्यक्ति अपनी बचपन की दोस्त को कथित तौर पर धमकाया और करीब 40 लाख रुपए उससे वसूल कर फरार हो गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

मुंबईनाका पुलिस स्टेशन के अनुसार, बेरोजगार युवक की पहचान अभिजीत एन. अहिरे के रूप में हुई है, जो लड़की का पड़ोसी हुआ करता था और 31 साल की महिला से स्कूल के ही दिनों से परिचित था।

बाद में, दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई। महिला बाद में कंप्यूटर इंजीनियर बन गई और फिर गुजरात में एक अच्छी नौकरी करने लगी, लेकिन अभिजीत का कुछ नहीं हुआ।

अपने पिछले रिश्ते और अफेयर का हवाला देते हुए, अभिजीत ने बहाने बनाकर महिला से पैसे ऐंठना शुरू कर दिया और वह पांच साल से अधिक समय तक उसे पैसे देती रही।

जब उसने इनकार कर दिया, तो अहिरे ने कथित तौर पर उसे अपनी अंतरंग तस्वीरें और वीडियो दिखाए और धमकी दी कि अगर वह उसकी आर्थिक जरूरतों को पूरा करने में विफल रही तो वह उसे अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के सामने बेनकाब कर देगा।

जांच अधिकारी पंकज सोनावणे ने कहा, जाहिर तौर पर उसकी मांगों से तंग आकर और उसकी धमकियों से डरकर महिला ने शनिवार को मुंबईनाका पुलिस स्टेशन में आकर शिकायत दर्ज कराने का साहस जुटाया।

सोनवणे ने आईएएनएस को बताया, आरोपी व्यक्ति ने कथित तौर पर दावा किया था कि वह खाड़ी देश में कहीं काम कर रहा था। उसने अपने पुराने रिश्ते का फायदा उठाकर महिला से पैसे लिए।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक युवराज पाटकी ने कहा कि पुलिस टीमें आरोपी अभिजीत की तलाश कर रही हैं - जिसका वर्तमान ठिकाना पता नहीं है - लेकिन पुलिस को संदेह है कि वह राज्य में ही कहीं छिपा हो सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.