logo-image

मुंबई के युवक ने संदिग्ध अफेयर के चलते नवी मुंबई के होटल के कमरे में बैंकर गर्लफ्रेंड की हत्या की

मुंबई के युवक ने संदिग्ध अफेयर के चलते नवी मुंबई के होटल के कमरे में बैंकर गर्लफ्रेंड की हत्या की

Updated on: 09 Jan 2024, 10:10 PM

नवी मुंबई:

मुंबई के एक युवक को एक निजी होटल के कमरे में अपनी प्रेमिका, एक निजी बैंक शाखा प्रबंधक की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि उसे उस पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने का संदेह था। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान अंधेरी के मरोल निवासी 24 वर्षीय शोएब शेख के रूप में हुई है, जबकि पीड़िता 35 वर्षीय अमृत आर कौर उर्फ एमी सायन में रहती थी और एक निजी बैंक की नवी मुंबई शाखा में प्रबंधक थी।

मुंबई पुलिस के अनुसार, गुप्त सूचना मिलने पर एक टीम ने मंगलवार सुबह शेख के घर पर छापा मारा और उसे तब पकड़ लिया, जब वह उत्तर प्रदेश में अपने मूल स्थान पर भागने की तैयारी कर रहा था।

पूछताछ के दौरान शेख ने आखिरकार कबूल कर लिया कि वह और एमी सोमवार को नवी मुंबई के एक होटल में रुके थे। वहां झगड़े के बाद उसने गुस्से में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी, क्योंकि उसे उस पर किसी और के साथ अवैध संबंध होने का शक था और फिर वह वहां से चुपचाप भाग गया।

नवी मुंबई पुलिस से शेख की कुछ संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्तता की सूचना मिलने के बाद मुंबई पुलिस की एक टीम उसके घर गई, उसे पकड़ा और फिर उपग्रह शहर में तुर्भे पुलिस को सूचित किया।

आरोपी के खुलासे के आधार पर तुर्भे पुलिस होटल पहुंची, जहां उन्होंने एक कमरे से महिला का शव बरामद किया, जिसे जांच लंबित रहने तक सील कर दिया गया था। शेख पर हत्या सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं और आगे की जांच चल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.