logo-image

डीजे बजाने पर आपत्ति जताने पर शोक शंतप्‍त परिवार की पिटाई

डीजे बजाने पर आपत्ति जताने पर शोक शंतप्‍त परिवार की पिटाई

Updated on: 29 Sep 2023, 02:30 PM

पिंपरी-चिंचवड़:

एक चौंकाने वाली घटना में, गणेशोत्सव के दौरान डीजे संगीत बजाने पर आपत्ति जताने पर यहां एक शोक संतप्त परिवार पर पुरुषों के एक समूह ने हमला कर दिया।

यह घटना सोमवार को तब हुई जब एक स्थानीय गणेशोत्सव मंडल द्वारा निकाला गया विसर्जन जुलूस पुणे के इस जुड़वां शहर के सोमाटने फाटा इलाके में शिंदेवाड़ी पड़ोस से गुजर रहा था।

स्थानीय निवासी, सुनील पी. शिंदे और उनके परिवार ने कहा कि उन्होंने हाल ही में अपने 16 वर्षीय बेटे को खो दिया है और शोक में हैं, इसलिए उन्होंने जुलूस में डीजे संगीत को बंद करने का अनुरोध किया। इससे नाराज होकर जुलूस में शामिल कुछ लोगों ने शिंदे परिवार पर हमला कर दिया, उन्हें घसीटा और वहां से भागने से पहले उन पर मुक्कों, लातों, लाठियों और डंडों से हमला किया।

हमले मेें शिंदे परिवार के गणेश, सुरेखा, सदाशिव और दो अन्य को सिर में चोटें आईं और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अगले दिन सुनील पी. शिंदे ने तालेगांव-दाभाड़े पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने हिंसा के सिलसिले में 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उन्हें गिरफ्तार किया है और मामले में जांच कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.