logo-image

महिमा के मेकअप का मजाक उड़ाने पर मौनी रॉय ने निशंक की लगाई क्लास

महिमा के मेकअप का मजाक उड़ाने पर मौनी रॉय ने निशंक की लगाई क्लास

Updated on: 10 Dec 2023, 05:05 PM

मुंबई:

टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया की होस्ट अभिनेत्री मौनी रॉय ने विला में लड़कियों का मजाक उड़ाने के लिए निशंक को लताड़ लगाई। उन्‍होंने उनसे महिमा के मेकअप पर टिप्पणी करने के लिए माफी मांगने को कहा।

यह शो विला में अपनी बदलती गतिशीलता के साथ धूम मचा रहा है। जैसे-जैसे अंतिम प्यार की परीक्षा नजदीक आ रही है, दर्शक उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि कौन से रिश्ते कायम रहेंगे और कौन से रिश्ते टूट जाएंगे।

हालांकि समापन से कुछ दिन पहले, लड़कों के विला में एक तनावपूर्ण क्षण सामने आया जब निशंक ने महिमा के मेकअप पर टिप्पणी करते हुए कहा, अगर सबसे खराब मेकअप के लिए कोई पुरस्कार होता, तो आप जीततीं। इस कमेंट से महिमा काफी परेशान हो गई थीं।

एक टास्क के दौरान मौनी ने महिमा की परेशानी देखी और महिमा से खुलकर इसके बारे में पूछा। महिमा ने निशंक की विला में लड़कियों से मजाक करने की आदत का खुलासा किया।

गंभीर स्वर अपनाते हुए मौनी ने सबके सामने निशंक को कहा, मजाक में कही गई बात भी अच्छी नहीं है। जो गलत है वो गलत है। आपको किसी के पहनावे, हेयर, मेकअप पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, खासकर तब जब वह आपकी दोस्त न हो। कृपया सज्जन व्यक्ति बनें और उचित तरीके से माफी मांगें।

निशंक ने माफी मांगते हुए कहा, मैं माफी चाहता हूं, आपका मेकअप सिर्फ विला में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में सबसे अच्छा है।

मेजबान करण कुंद्रा और मौनी ने तुरंत हस्तक्षेप किया, और सही से माफी मांगने पर जोर दिया।

करण ने डांटते हुए कहा, माफी तभी सार्थक होती है जब वह सच्ची हो।

मौनी ने आगे कहा, आपके खेद के साथ व्यंग्य जोड़ने से यह माफी नहीं बन जाती।

बाद में निशंक को अपनी गलतियों का एहसास हुआ और उन्होंने अपने शब्द वापस ले लिए।

यह शो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.