logo-image

क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के निदेशक बने मोइन खान

क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के निदेशक बने मोइन खान

Updated on: 06 Dec 2023, 04:00 PM

कराची:

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोइन खान को आगामी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) सीजन नौ के लिए टीम निदेशक नियुक्त करने की घोषणा की है।

इससे पहले, मोइन खान ने लगातार आठ वर्षों तक मुख्य कोच के रूप में कार्य किया था। यह उनके कोचिंग नेतृत्व के तहत था, ग्लेडियेटर्स ने 2019 में चैंपियनशिप का खिताब हासिल किया और दो मौकों पर उपविजेता बनकर उभरे।

एक्स पर क्वेटा ग्लैडियेटर्स ने लिखा, क्वेटा ग्लैडियेटर्स के मालिक नदीम उमर और टीम प्रबंधन ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और 92 विश्व कप विजेता मोइन खान को टीम निदेशक के रूप में नियुक्त करने का फैसला किया है।

एचबीएल पीएसएल ड्राफ्ट 2024 बुधवार, 13 दिसंबर 2023 को लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में होने वाला है।

एलेक्स हेल्स, मुजीब उर रहमान, शाकिब अल हसन, टॉम कोहलर-कैडमोर, रहमानुल्लाह गुरबाज़, डेविड विसे, सिकंदर रज़ा, कॉलिन मुनरो, जेम्स विंस, रैसी वान डेर डुसेन और हज़रतुल्लाह ज़ज़ई जैसे उल्लेखनीय खिलाड़ी पहले ही ड्राफ्ट के लिए साइन अप कर चुके हैं। इसलिए यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.