logo-image

ढाका में उपद्रवियों ने ट्रेन में लगाई आग, 4 की मौत

ढाका में उपद्रवियों ने ट्रेन में लगाई आग, 4 की मौत

Updated on: 19 Dec 2023, 01:50 PM

ढाका:

बांग्लादेश में जनवरी 2024 के आम चुनाव से पहले बढ़ती हिंसा के बीच, अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार को ढाका में एक ट्रेन के तीन डिब्बों में आग लगा दी। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 7 जनवरी, 2024 को होने वाले महत्वपूर्ण चुनावों से पहले विपक्षी पार्टी द्वारा बुलाए गए देशव्यापी हड़ताल के बीच मंगलवार सुबह करीब 5 बजे हुई।

रेल मंत्री नुरुल इस्लाम सुजान ने पत्रकारों को बताया कि तीन अग्निशमन इकाइयां घटनास्थल पर पहुंचीं और तीन डिब्बों में से एक से शव बरामद किए। ट्रेन से बाहर निकलने के दौरान कई लोग घायल भी हो गए।

देश की मुख्य विपक्षी पार्टी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) और उसके सहयोगियों ने मंगलवार को सुबह से शाम तक हड़ताल का आह्वान किया है।

विपक्षी आंदोलन के कारण वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की खबर है।

इससे पहले 13 दिसंबर को, ढाका के बाहरी इलाके ग़ाज़ीपुर में एक ओवरपास पर एक ट्रेन के सात डिब्बे पटरी से उतर गए थे, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.