logo-image

मेरे ख्यालों में गाना मेरा निजी पसंदीदा : अरमान मलिक

मेरे ख्यालों में गाना मेरा निजी पसंदीदा : अरमान मलिक

Updated on: 08 Nov 2023, 06:45 PM

मुंबई:

गायक-संगीतकार अरमान मलिक ने अपने ट्रैक मेरे ख्यालों में को लेकर कहा कि यह मेरा निजी पसंदीदा गाना है। यह ट्रैक उनके दूसरे एल्बम ओनली जस्ट बिगन का है।

अरमान मलिक द्वारा संगीतबद्ध और गाया गया मेरे ख्यालों में एक डांस नंबर है। यह अपने इलेक्ट्रिक ग्रूव्स और क्लासिक भारतीय अंडरटोन के साथ हर पार्टी का मूड सेट करता है। गाने के संगीत वीडियो में अरमान मलिक एक ठाठदार अवतार में हैं, जो अपने घर की पार्टी में दोस्तों के एक समूह के साथ धुनों पर थिरकते हैं और मस्ती करते हैं।

ट्रैक के बारे में बात करते हुए अरमान ने कहा, यह मेरे व्यक्तिगत पसंदीदा एल्बम में से एक है और मैं अंततः सभी संगीत प्रेमियों के लिए ‘मेरे ख्यालों में’ पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

मेरा हमेशा से मानना रहा है कि संगीत में हमें एकजुट करने की शक्ति है और मुझे उम्मीद है कि मेरा नया गाना इस उत्सव और साल के अंत के मौसम में सभी के जश्न में खुशी और ऊर्जा जोड़ देगा। यह एक बेहतरीन पार्टी गीत है और मैं इस पर हर किसी की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

ट्रैक का निर्माण करण कंचन द्वारा किया गया है, मिक्स्ड और मास्टर हनीश तनेजा और डेल बेक ने किया है।

यह गाना सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.