logo-image

अफगानिस्तान से मिली शर्मनाक हार का ठीकरा जोस बटलर ने पिच पर फोड़ा!

अफगानिस्तान से मिली शर्मनाक हार का ठीकरा जोस बटलर ने पिच पर फोड़ा!

Updated on: 16 Oct 2023, 01:55 PM

नई दिल्ली:

अफगानिस्तान के हाथों विश्व कप मैच में उलटफेर का शिकार हुए मौजूदा चैम्पियन इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम उस स्तर पर नहीं खेल पा रही, जैसे खेलना चाहिए।

रविवार को मैच में बटलर ने लक्ष्य का पीछा करने का विकल्प चुना और बांग्लादेश पर जीत से अपनी प्लेइंग-11 को बरकरार रखा।

अफगानिस्तान को 284 रन पर आउट करने के बाद इंग्लैंड की बल्लेबाजी बेहद खराब रही और 215 रन पर उनकी पूरी टीम पवेलियन लौट गई। राशिद खान और मुजीब उर रहमान ने तीन-तीन विकेट लिए।

अफगानिस्तान के खिलाफ इस हार के बाद इंग्लैंड को मौजूदा प्रतियोगिता के तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा, जिससे उनके खिताब की रक्षा मुश्किल स्थिति में आ गई।

मैच के बाद बटलर ने कहा, यहां पहले कुछ मैच देखने के बाद जाहिर तौर पर भारत अपने लाइनअप में अतिरिक्त सीमर के साथ गया था, हमने सोचा कि विकेट इसी तरह होगा और शायद दूसरे हाफ में ओस आएगी, लेकिन नहीं मुझे लगता है कि हमारे पास जो भी लाइन-अप था, हम उतने अच्छे नहीं थे और हमने अच्छा नहीं खेला और इसका पूरा श्रेय अफगानिस्तान को जाता है, वे जीत के हकदार हैं।

उन्होंने अफगानिस्तान से हार को एक बड़ा झटका बताया और अपनी टीम से अपना आत्मविश्वास न खोने की अपील की, क्योंकि इंग्लैंड को अब सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका पाने के लिए अपने शेष छह लीग चरण मैचों में से कम से कम पांच जीत की जरूरत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.