logo-image

भारतीय तेज गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में पलटा मैच : डेरिल मिचेल

भारतीय तेज गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में पलटा मैच : डेरिल मिचेल

Updated on: 23 Oct 2023, 12:55 PM

धर्मशाला:

न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज डेरिल मिचेल ने अंतिम दस ओवरों में भारत की वापसी की सराहना की, जिससे मेजबान टीम ने चार विकेट से एक आसान जीत दर्ज की।

मोहम्मद शमी ने मध्य और निचले क्रम के बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई, जिसमें शतक जड़ने वाल मिचेल का विकेट भी शामिल था।

भारतीय तेज गेंदबाजों के शानदार कमबैक से कीवी टीम 50 ओवरों में 273 रनों पर सिमट गई, जिसे भारत ने दो ओवर शेष रहते हासिल कर लिया और अपनी अजेय पारी बरकरार रखी।

डेरिल मिचेल ने कहा, हम जानते थे कि भारत के पास एक विश्व स्तरीय डेथ-बॉलिंग यूनिट है। हमने 30-35 ओवर तक मैच में अपनी पकड़ मजबूत रखी। हालांकि, अंत में मुझे लगा कि भारत ने जिस तरह से गेंदबाजी की वह स्पष्ट रूप से बहुत खास थी और यही कारण है कि हम मैच में काफी पीछे रह गए।

शमी तो शानदार थे ही, लेकिन साथ ही बुमराह-सिराज भी काफी अच्छे थे। जिस तरह से उन्होंने विकेट लिए और 40 ओवरों के आस-पास हमें हमें थोड़ा पीछे कर दिया वो शानदार कमबैक था।

मिचेल ने तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 127 गेंदों में 130 रन बनाए, जबकि रचिन रवींद्र के साथ 159 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की, जिन्होंने 75 रन बनाए। इन दोनों के प्रयासों के कारण, न्यूजीलैंड 34 ओवरों में 178/2 पर पहुंच गया। हालांकि, इसके बाद भारत ने शानदार कमबैक किया और कीवी टीम को 273 पर ऑलआउट कर दिया।

मिशेल ने अपनी 130 रन की पारी के दौरान नौ चौके और पांच छक्के लगाए, जो उनका पहला वनडे विश्व कप शतक भी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.