logo-image

क्रोमा ने आईफोन 15 पेश करने के लिए क्रूज शिप पर पॉप-अप एक्सपीरियंस की मेजबानी की

क्रोमा ने आईफोन 15 पेश करने के लिए क्रूज शिप पर पॉप-अप एक्सपीरियंस की मेजबानी की

Updated on: 29 Sep 2023, 12:40 PM

नई दिल्ली:

इनोवेटिव कस्टमर एक्सपीरियंस को नेक्सट लेवल पर ले जाते हुए, टाटा समूह के भारत के भरोसेमंद इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा ने यात्रियों को आईफोन 15 सीरीज का अनुभव प्रदान करने के लिए एक क्रूज शिप पर पहली बार रिटेल पॉप-अप एक्सपीरियंस की मेजबानी की है।

कंपनी अपने यात्रियों के लिए एक अनोखे प्रस्ताव के साथ क्रोमा क्रूज कंट्रोल 4.0 के लिए कॉर्डेलिया क्रूज में शामिल हुई। क्रोमा के एक्सपेरिमेंटल पॉप-अप ऑन सी ने आईफोन 15 सीरीज के शौकीनों के लिए एक अद्भुत एक्सपीरियंस प्रस्तुत किया।

15 भाग्यशाली विजेता जिन्होंने क्रोमा स्टोर या क्रोमा डॉट कॉम पर आईफोन 15 सीरीज की प्री-बुकिंग की थी, को शानदार कॉर्डेलिया क्रूज पर आकर्षक यात्रा के लिए ले जाया गया।

क्रोमा के मुख्य परिचालन अधिकारी शिबाशीष रॉय ने कहा, हम अपने मूल्यवान कस्टमर्स के लिए इस क्रोमा के एक्सपीरियंस पॉप-अप ऑन सी को वास्तव में अनूठी और गहन यात्रा के रूप में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैं। क्रोमा में, हम प्रौद्योगिकी और मनोरंजन की सीमाओं को फिर से परिभाषित करने जा रहे है, और यह पहल उस प्रतिबद्धता को एक नए स्तर पर ले जाती है।

यात्रियों के चेहरे पर मुस्कान आई और उन्होंने पॉप-अप पर विजिट किया, जिससे उन्हें समुद्र में यात्रा करते समय लेटेस्ट आईफोन 15 सीपीज का अनुभव करने की अनुमति मिली। क्रोमा पॉप-अप को यात्रियों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। ब्राइट नियॉन और साइकेडेलिक कलर्स के साथ, कस्टमर्स इस अत्यधिक क्यूरेटेड पर्सनलाइज एक्सपीरियंस से प्रभावित हुए और उन्हें क्रोमा एक्सपर्ट्स के साथ बात करते हुए देखा गया।

क्रोमा को अपने उभरते कंज्यूमर्स के लिए आकर्षक और गहन एक्सपीरियंस के लिए जाना जाता है। क्रोमा का एक्सपेरिमेंटल पॉप-अप ऑन सी अपने कस्टमर्स के साथ कम्युनिकेट करने, उन्हें यादगार अनुभव प्रदान करने और बेस्ट इलेक्ट्रॉनिक्स और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट्स और सर्विस के मामले में पसंदीदा और विश्वसनीय रिटेलर की मान्यता को दोहराने की प्रतिबद्धता की दिशा में एक कदम है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.