logo-image

शख्स ने फ्लिपकार्ट से 1 लाख रुपए का लैपटॉप किया ऑर्डर, पुराना भेजने पर की शिकायत

शख्स ने फ्लिपकार्ट से 1 लाख रुपए का लैपटॉप किया ऑर्डर, पुराना भेजने पर की शिकायत

Updated on: 21 Jan 2024, 03:25 PM

नई दिल्ली:

रिपब्लिक डे सेल के दौरान फ्लिपकार्ट से 1.13 लाख रुपये का लैपटॉप खरीदने वाले एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे इसके बदले एक पुराना बेकार पड़ा लैपटॉप मिला है।

सोरो मुखर्जी ने एक्स पर वीडियो शेयर किया है जिसमें डिलीवरी एजेंट को लैपटॉप को अनबॉक्स करते हुए देखा जा सकता है।

मुखर्जी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मैंने इस रिपब्लिक डे सेल में फ्लिपकार्ट से बिल्कुल नया एसस लैपटॉप ऑर्डर किया था और मुझे पुराना बेकार लैपटॉप मिला। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ऑर्डर किए गए प्रोडक्ट्स पर कभी भरोसा न करें।

मुखर्जी ने ब्लैक लैपटॉप ऑर्डर किया, लेकिन जब उसका बॉक्स खोला तो वह सिल्वर कलर का निकला।

उन्होंने वीडियो में कहा, मैंने ब्लैक लैपटॉप ऑर्डर किया था। यहां तक कि डिलीवरी एजेंट को भी वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है, यह इस्तेमाल किया हुआ लग रहा है।

एक्स पर उनके पोस्ट का जवाब देते हुए, फ्लिपकार्ट ने कहा, हम कभी नहीं चाहेंगे कि आपने जो ऑर्डर किया है उसके अलावा आपको कुछ और मिले और हमें इस घटना पर बेहद खेद है। आप हम पर भरोसा कर सकते हैं। कृपया ऑर्डर डिटेल्स के साथ हमारी सहायता करें, ताकि हम इस पर गौर कर सकें और आगे आपकी सहायता कर सकें। आपके प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा में।

उन्होंने कहा, कृपया अपने ऑर्डर-स्पेसिफिक डिटेल्स या पर्सनल डिटेल्स इस सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर न करें क्योंकि वे सभी के लिए विजिबल हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपकी डिटेल्स सिक्योर है, कृपया डीएम के जरिए हमसे संपर्क करें। कृपया अपनी बातचीत को सुरक्षित रखने के लिए हमारे ब्रांड का प्रतिरूपण करने वाले फर्जी सोशल मीडिया हैंडलों पर प्रतिक्रिया न दें।

पिछले साल एक व्यक्ति सोनी टीवी खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल का बेसब्री से इंतजार कर रहा था ताकि वह आईसीसी मैन्स ओडीआई वर्ल्ड कप देख सके और उसका आनंद ले सके। वह तब हैरान रह गया जब वह टीवी किसी अन्य ब्रांड का कम कीमत वाला निकला।

उन्होंने एक्स पर लिखा, मैंने 7 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट से एक सोनी टीवी खरीदा था, 10 अक्टूबर को डिलीवरी हुई और 11 अक्टूबर को सोनी इंस्टालेशन वाला आया। उसने खुद ही टीवी को अनबॉक्स किया और हम सोनी बॉक्स के अंदर एक थॉमसन टीवी देखकर हैरान रह गए, वह भी स्टैंड, रिमोट आदि, जैसी कोई एक्सेसरीज के साथ नहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.