logo-image

दिल्ली में पैसों के विवाद में एक व्यक्ति को मारी गोली

दिल्ली में पैसों के विवाद में एक व्यक्ति को मारी गोली

Updated on: 30 Nov 2023, 11:15 AM

नई दिल्ली:

उत्तर पूर्वी दिल्ली में पैसों के विवाद को लेकर 45 वर्षीय एक व्यक्ति को उसके रिश्तेदार ने गोली मार दी। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि बुधवार रात लगभग 10:30 बजे, शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति के रिश्तेदार द्वारा गोली लगने से घायल होने के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक कॉल प्राप्त हुई, इसके बाद एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।

वहां पहुंचने पर पता चला कि बुलंद मस्जिद, शास्त्री पार्क निवासी मोहम्मद ताजीम और उनका बेटा मोहम्मद समीर (21) चांदनी चौक स्थित अपनी स्क्रैप शॉप से दोपहिया वाहन पर अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, जीरो पुस्ता शास्त्री पार्क के पास, डीडीए फ्लैट शास्त्री पार्क निवासी मोहम्मद अरसलाम ने अपने मामा इंतजार और कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उन पर गोलीबारी की ।

तज़ीम की दाहिनी जांघ पर गोली लगी थी और जीटीबी अस्पताल रेफर किए जाने से पहले उसे जेपीसी अस्पताल ले जाया गया था। डीसीपी ने कहा, फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

तज़ीम ने खुलासा किया कि उसने अपने रिश्तेदार शमशाद को कुछ पैसे (लगभग 2.78 लाख रुपये) उधार दिए थे, इसके कारण उनके बीच विवाद हुआ।

डीसीपी ने कहा, आरोपी मोहम्मद अरसलाम शमशाद का बेटा है। शमशाद और उसका परिवार उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रहता है।

डीसीपी ने कहा, समीर के बयान पर आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा किजांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.