logo-image

कर्नाटक में वीडियो के जरिए शख्स को किया ब्लैकमेल

कर्नाटक में वीडियो के जरिए शख्स को किया ब्लैकमेल

Updated on: 08 Nov 2023, 02:50 PM

रायचूर:

कर्नाटक के रायचूर जिले में एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। व्यक्ति ने अपनी शिकातय में बताया कि एक अज्ञात नंबर से उसके फोन पर आए लिंक पर क्लिक करने के बाद एक मॉर्फ वीडियो के जरिए उसे एक साल से अधिक समय तक ब्लैकमेल किया गया।

हट्टी सोने की खदानों में गेज ऑपरेटर महेंद्र कुर्दी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि जब वह काम पर थे तो उन्हें वीडियो लिंक मिला।

जब लिंक पर क्लिक किया गया तो फुटेज में खुद को एक न्यूड लड़की से वीडियो कॉल पर चैट करते देख वह हैरान रह गया। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि महेंद्र बिल्कुल वैसा ही कर रहा है जैसा लड़की ने कॉल में किया था।

अज्ञात बदमाशों ने महेंद्र को धमकी दी कि अगर उसने मोटी रकम नहीं दी तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। महेंद्र के पुलिस के पास न जाने के बावजूद वीडियो वायरल हो गया और उसके परिवार वालों को भी भेज दिया गया।

इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता पहले एक निजी स्कूल के कोषाध्यक्ष के रूप में काम कर चुका था। वीडियो में महेंद्र को स्कूल के एक कर्मचारी के तौर पर पेश किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.