logo-image

लखनऊ दुर्गा पूजा पंडाल की ममता बनर्जी ने की सराहना

लखनऊ दुर्गा पूजा पंडाल की ममता बनर्जी ने की सराहना

Updated on: 27 Oct 2023, 01:55 PM

लखनऊ:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लखनऊ में एक दुर्गा पूजा पंडाल के आयोजकों के काम की सराहना करते हुए उन्हें एक पत्र भेजा है। ममता ने कुछ उपहार भी भेजे हैं।

उत्सव पूजा समिति के अध्यक्ष सौरव बंधोपाध्याय ने कहा, “हमें हावड़ा में मुख्यमंत्री के कार्यालय, नबन्ना, से शुभकामनाओं वाला एक पत्र और मिठाई का एक डिब्बा और ‘सुभा बिजोया’ मिला। लखनऊ के एक अधिकारी ने हमारे पूजा पंडाल में पत्र और मिठाइयाँ दीं”।

आयोजकों ने दावा किया कि उनके द्वारा बनाया गया पंडाल दुनिया का सबसे बड़ा है, और उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग ने एक वीडियो ट्वीट में इसकी पुष्टि भी की।

दुर्गा पूजा के दौरान यह पंडाल बहुत लोकप्रिय था, जिसमें सभी दिन बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते थे।

बंदोपाध्याय ने कहा, “प्रशंसा के इस भाव का कोई राजनीतिक संबंध नहीं है; यह हमारी कोशिश को मान्यता देता है। हमें कोलकाता के रेड रोड पर वार्षिक दुर्गा पूजा कार्निवल में भाग लेने के लिए भी आमंत्रित किया गया है, लेकिन पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण, हम इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे।”

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.