logo-image

एमएस धोनी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए

एमएस धोनी पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आए

Updated on: 08 Sep 2023, 01:05 PM

न्यू जर्सी:

यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में टेनिस मैच का आनंद लेने के एक दिन बाद, भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ खेलते देखा गया।

दुबई स्थित उद्यमी हितेश सांघवी ने न्यू जर्सी में ट्रम्प नेशनल गोल्फ क्लब बेडमिंस्टर में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ गोल्फ खेल रहे धोनी की एक तस्वीर साझा की।

सांघवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ। हमारी मेजबानी करने के लिए राष्ट्रपति महोदय को धन्यवाद।

अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, सांघवी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी और ट्रम्प दोनों को एक साथ गोल्फ खेलते देखा जा सकता है।

बुधवार को, धोनी को कार्लोस अल्काराज और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच यूएस ओपन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच में उपस्थित देखा गया था।

इस साल की शुरुआत में, धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराकर रिकॉर्ड पांचवें आईपीएल खिताब की बराबरी की। उन्होंने बाएं घुटने की समस्या के साथ चेन्नई के लिए पूरा आईपीएल 2023 सीज़न खेला था, जिसमें भारी जकड़न भी देखी गई थी।

आईपीएल के बाद उनके बाएं घुटने की सफल सर्जरी हुई, जिसे मुंबई के एक अस्पताल में डॉ. दिनशॉ पारदीवाला ने किया।

धोनी के घुटने की सफल सर्जरी ने अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में उनकी भागीदारी को लेकर आशा जगाई है।

2023 के आईपीएल फाइनल के बाद, धोनी ने कहा था कि अगर उनका शरीर उन्हें ऐसा करने की अनुमति देता है, तो वह प्रशंसकों के लिए कम से कम एक और सीज़न के लिए वापसी करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.