logo-image

किशोरी से छेड़छाड़ के आरोप में आप पार्षद पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज (लीड-1)

किशोरी से छेड़छाड़ के आरोप में आप पार्षद पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज (लीड-1)

Updated on: 01 Mar 2024, 01:10 AM

नई दिल्ली:

मध्य दिल्ली में आम आदमी पार्टी के एक पार्षद और कुछ अन्य लोगों ने 14 वर्षीय एक लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ की। जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि रणजीत नगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत प्राप्त हुई थी, जिसमें नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया था कि 25 फरवरी को वह न्यू रणजीत नगर में मुंशीराम बाग पार्क के पास एक सड़क पर एक छोटे बच्चे का इंतजार कर रही थी, तभी आप पार्षद अंकुश नारंग और अन्य वहां आकर उसके साथ छेड़छाड़ की और धमकी दी।

पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय) एम. हर्ष वर्धन ने कहा, पीड़िता को मेडिकल जांच के बाद सीआईसी काउंसलर ने परामर्श दिया।

डीसीपी ने कहा कि नारंग और अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्‍सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और सामने आने वाले सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच, भाजपा की दिल्ली इकाई ने नारंग को तत्काल निष्कासित करने की मांग की।

दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष योगिता सिंह ने कहा, आप विधायक प्रकाश जारवाल को कल ही एक डॉक्‍टर की आत्‍महत्या व धमकी के एक मामले में दोषी ठहराया गया था और आज पार्षद अंकुश नारंग द्वारा एक नाबालिग लड़की के उत्पीड़न का एक और मामला सामने आया है। मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तुरंत आरोपी पार्षद को निष्कासित करना चाहिए।

उन्होंने कहा, हर दिन आप प्रतिनिधियों का काला चेहरा सामने आ रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अरविंद केजरीवाल आरोपी पार्टी नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।”

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.