logo-image

तमिलनाडु में कानून-व्यवस्था ध्‍वस्‍त, सितंबर से अब तक 40 हत्याएं : अन्नाद्रमुक

तमिलनाडु में कानून-व्यवस्था ध्‍वस्‍त, सितंबर से अब तक 40 हत्याएं : अन्नाद्रमुक

Updated on: 13 Sep 2023, 05:30 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक महासचिव एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) ने तमिलनाडु में बढ़ते अपराधों पर चिंता जताते हुए कहा कि सितंबर में अब तक 40 हत्याएं दर्ज की गई हैं, जिससे साबित होता है कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्‍वस्‍त हो चुकी है।

ईपीएस ने कहा कि हाल ही में चेन्नई में एक कॉन्सर्ट के दौरान राज्य पुलिस, संगीतकार ए.आर. रहमान की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने में भी बुरी तरह विफल रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन का काफिला भी ईस्ट कोस्ट रोड पर रहमान के संगीत कार्यक्रम के दौरान ट्रैफिक ब्लॉक में फंस गया था।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मदुरै में अन्नाद्रमुक की मेगा रैली और सम्मेलन में कार्यकर्ताओं और नेताओं सहित लगभग 15 लाख पदाधिकारियों ने भाग लिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस को इसके लिए काफी पहले ही लिखित अनुरोध दिया गया था, इसके बावजूद वहसुरक्षा प्रदान करने में विफल रही।

उन्होंने कहा कि 12 सितंबर को एक अदालती मामले में भाग लेने के बाद कोयंबटूर में अपने घर लौट रहे तीन लोगों पर हथियारों से लैस एक गिरोह ने हमला किया।उन्होंने कहा कि तीनों गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज कोयंबटूर के एक अस्पताल में किया जा रहा है।

ईपीएस ने दावा किया, एआईएडीएमके के शासन के दौरान पुलिस बल स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से काम कर रहा था। मगर, वर्तमान में तमिलनाडु पुलिस सत्तारूढ़ डीएमके की इच्छाओं के अनुसार काम कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.