logo-image

स्काई वन एयरलाइंस ने लीबियाई एयरलाइन फ्लाई ओया का अधिग्रहण करने के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

स्काई वन एयरलाइंस ने लीबियाई एयरलाइन फ्लाई ओया का अधिग्रहण करने के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

Updated on: 14 Nov 2023, 07:40 PM

नई दिल्ली:

स्काई वन ने दुबई एयरशो में लीबियाई एयरलाइन फ्लाई ओया का अधिग्रहण करने के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

स्काई वन के अध्यक्ष जयदीप मीरचंदानी ने नए अधिग्रहण के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, फ्लाई ओया बड़ी संपत्ति के साथ एक महत्वपूर्ण संपत्ति है जिसे हमने हासिल किया है।

आगे कहा, इसके अतिरिक्त एयरलाइन ने सुरक्षा, अखंडता और टीम वर्क मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है जो स्काई वन के मूल सिद्धांतों के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। यह अधिग्रहण निरंतर गुणवत्ता सुधार और उच्चतम ग्राहक संतुष्टि के हमारे दृष्टिकोण में योगदान देगा।

हम विमानन उद्योग में एक सुस्थापित और अत्यधिक सम्मानित नेता स्काई वन के साथ हाथ मिलाकर रोमांचित हैं। यह साझेदारी हमारे लिए कई नए अवसर और संभावनाएं खोलती है।

फ्लाई ओया के अध्यक्ष ओसामा अबूक्राज़ा ने कहा, साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य अपनी सेवाओं को बढ़ाना और अपने यात्रियों को असाधारण अनुभव प्रदान करना जारी रखना है। भविष्य आशाजनक लग रहा है, और हम स्काई वन के साथ इस यात्रा को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

लीबिया स्थित एयरलाइन फ्लाई ओया ने जुलाई 2023 में यात्रियों को त्रिपोली से दुबई तक पहुंचाया, जो दो अरब शहरों के बीच कनेक्टिविटी के नौ साल के अंतराल को चिह्नित करता है।

लीबिया के भीतर तीन गंतव्यों त्रिपोली, सेभा और घाट के अलावा फ्लाई ओया वर्तमान में अलेक्जेंड्रिया, दुबई, जेद्दा और इस्तांबुल के लिए उड़ान भरती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.