logo-image

कर्नाटक में खड़े ट्रक में एसयूवी घुसी, 13 की मौत (लीड-1)

कर्नाटक में खड़े ट्रक में एसयूवी घुसी, 13 की मौत (लीड-1)

Updated on: 26 Oct 2023, 05:05 PM

चिक्कबल्लापुर:

बेंगलुरु के पास चिक्कबल्लापुर के बाहरी इलाके में बेंगलुरु-हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर गुरुवार को एक एसयूवी खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने कहा कि वह मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे। इस दौरान सीएम ने सभी मृत व्यक्तियों के परिवारों के लिए 2-2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की।

पुलिस ने 12 शवों की पहचान कर ली है और एक व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मृतकों में डोड्डाबल्लापुर शहर की रहने वाली अरुणा (32), बागेपल्ली के मार्गकुंटे के रहने वाले नरसिम्हामूर्ति (37), आंध्र प्रदेश के गोरंटला के पास कलिगेरे के नरसिम्हप्पा (40) शामिल हैं।

इसके अलावा डोड्डाबल्लापुर के रहने वाले रुथविक (6), आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के कोत्ताचेरुवु के पेरिमल पवनकुमार (32), बेंगलुरु के वृषभावती नगर की रहने वाली सुब्बम्मा उर्फ वेंकटलक्ष्मम्मा (45), शांतम्मा (37) और राजवर्धन (15) आंध्र प्रदेश में पेनुकोंडा के पास गौनिपेंटा गांव के निवासी हैं।

आंध्र प्रदेश के माराकोरापल्ली के नारायणप्पा (50), नवाबा कोटा के ए. वेंकटरमण (51), गोरांटला के पास वनवोलू गांव के बेलाला वेंकटाद्री (32) और बेलाला लक्ष्मी (20) आदिश शामिल हैं। शवों को चिक्काबल्लापुरा शवगृह के परिसर में रखा गया है। चिक्काबल्लापुरा विधायक प्रदीप ईश्वर और जिला आयुक्त ने शवगृह का दौरा किया और मौतों पर शोक जताया।

सुबह की धुंध ने ड्राइवर के विजन को अवरुद्ध कर दिया था, जिस कारण यह हादसा हुआ। चिक्कबल्लापुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डी.एल. नागेश ने कहा कि एसयूवी पीछे से एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई।

हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, सात अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया और एक की अस्पताल में मौत हो गई। टक्कर के कारण कार के दरवाजे जाम हो गए और पीड़ितों को बचाने के लिए स्थानीय लोगों और पुलिस को उन्हें तोड़ना पड़ा। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.