logo-image

कर्नाटक पुलिस ने डीआइजी को धमकी भरा कॉल करने वाले की पहचान की

कर्नाटक पुलिस ने डीआइजी को धमकी भरा कॉल करने वाले की पहचान की

Updated on: 10 Oct 2023, 01:50 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक पुलिस ने उस शख्‍स का पता लगा लिया है जिसने डीआइजी जेल को धमकी भरी कॉल की थी। आरोपी को पकड़ने के लिए उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी की पहचान बेलगावी जिले के हुक्केरी निवासी 48 वर्षीय किरण मोशी के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) को की गई धमकी भरे कॉल की जांच शुरू की थी, इसमें जेलों को उड़ाने की धमकी दी गई थी।

कॉल डीआइजी जेल (उत्तरी रेंज) टी.पी. शेहा को की गई थी। आरोपी ने कहा था कि वह बेंगलुरु के बाहरी इलाके परप्पाना अग्रहारा में केंद्रीय जेल और बेलगावी में हिंडाल्गा सेंट्रल जेल को उड़ा देगा।

पुलिस ने कहा कि फोन करने वाले ने शेहा को धमकी दी कि वह उसके आवासीय क्वार्टर को विस्फोट से उड़ा देगा, और यह भी कहा था कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन बन्नान्जे राजा को जानता है, क्योंकि जब वह जेल में था तो उसने उसकी मदद की थी।

कॉल करने वाले ने आगे कहा कि वह हिंडाल्गा जेल के हेड वार्डन, जगदीश गस्ती और एस.एम.गोट को जानता है। उसने जेल के अंदर हंगामा करने और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर हमला करने की धमकी दी।

डीआइजी शेहा ने बेलगावी ग्रामीण थाने में मामला दर्ज कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

सूत्रों ने बताया कि फिलहाल आरोपी बेंगलुरु में शरण ले रहा है और पुलिस जल्द ही उसे पकड़ लेगी।

इसके पहले आरोपी ने एक अकाउंट हैक कर सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया था। इस मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया और बेलागागी हिंडालगा जेल में 10 दिनों के लिए बंद था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी को जस्ट डायल से वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का नंबर मिला था और उसने धमकी भरे कॉल करने के लिए अपनी पत्नी के नाम पर लिए गए सिम कार्ड का इस्तेमाल किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.