logo-image

सीएम सिद्दारमैया बोले, बेंगलुरु के एक कैफे में विस्फोट आईईडी के कारण हुआ

सीएम सिद्दारमैया बोले, बेंगलुरु के एक कैफे में विस्फोट आईईडी के कारण हुआ

Updated on: 01 Mar 2024, 09:45 PM

हासन (कर्नाटक):

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने कहा कि शुक्रवार को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ विस्फोट आईईडी के कारण हुआ था।

हासन में सीएम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, उन्हें जानकारी मिली है कि यह एक आईईडी विस्फोट है।

उन्होंने कहा, सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और पुलिस जांच कर रही है। मैंने गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर से घटनास्थल का दौरा करने के लिए कहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विस्फोटक संदिग्ध द्वारा छोड़े गए बैग में रखा गया था। पुलिस उस व्यक्ति के बारे में कैशियर से जानकारी जुटा रही है।

व्यक्ति ने कैशियर से टोकन लिया था। इसके बाद उसने खाना लिया और बाद में हैंड वॉश के पास बैग रख दिया।

सीएम ने कहा कि यह घटना नहीं होनी चाहिए। राज्य ने लंबे समय से ऐसी घटना नहीं देखी है। आखिरी घटना मंगलुरु कुकर ब्लास्ट घटना थी, ये भी एक छोटी घटना थी। कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के बाद यह पहली घटना है।

दोषियों का पता लगाया जा रहा है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इन मामलों में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा, हम कठोर कार्रवाई शुरू करेंगे।

राज्य के डीजीपी आलोक मोहन ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) से संपर्क किया है। पुलिस और एफएसएल टीमें घटनास्थल पर जांच कर रही हैं।

विस्फोट दोपहर करीब 1.15 बजे तब हुआ, जब व्हाइटफील्ड के पास कुंडलहल्ली गेट क्षेत्र में स्थित कैफे में कई लोग एकत्र हुए थे। यह लंच का समय था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.