logo-image

केजेओ ने करीना से पूछा कि क्या गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं होने की वजह अमीषा पटेल हैं

केजेओ ने करीना से पूछा कि क्या गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं होने की वजह अमीषा पटेल हैं

Updated on: 13 Nov 2023, 01:40 PM

मुंबई:

लोकप्रिय स्ट्रीमिंग चैट शो कॉफी विद करण के आगामी एपिसोड में बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और करीना कपूर खान विवादास्पद सोफे पर नजर आएंगी - के के साथ विवादास्पद जैसा कि आलिया प्रोमो में कहती हैं।

सोफे पर दिवाओं का स्वागत करते हुए, करण जौहर ने कहा: एक को मेरा पहला जन्म जैसा लगता है, दूसरे को मेरी आत्मा जैसा लगता है!

यह एपिसोड कई मजेदार पलों से भरा होने का वादा करता है, एक बिंदु पर केजेओ ने करीना से पूछा कि वह सनी देओल-स्टारर मेगा ब्लॉकबस्टर गदर 2 की सफलता पार्टी में क्यों नहीं शामिल हुईं, जिस पर करीना ने पूछा: मैं?

केजेओ फिर कहते हैं: (क्या ऐसा है) क्योंकि आपका और अमीषा पटेल का एक इतिहास है? करीना ने सवाल को टालने की कोशिश करते हुए कहा, क्या इतिहास?

करण बताते हैं, क्योंकि आप पहले कहो ना... प्यार है करने वाले थे।

करीना चुप रहने के अपने अधिकार का प्रयोग करती है क्योंकि वह स्पष्ट रूप से करण को नजरअंदाज करती है: जैसा कि आप सभी देख सकते हैं, मैं नजरअंदाज कर रही हूं।

करीना पहले ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म कहो ना... प्यार है का हिस्सा थीं, लेकिन उनकी जगह अमीषा पटेल ने ले ली।

इस बारे में बात करते हुए कि करण जौहर हर किसी के पसंदीदा व्यक्ति हैं, आलिया भट्ट ने कहा: करण को या तो वरुण या सिड का फोन आ रहा है, वे सुनते भी नहीं हैं, वे हैलो भी नहीं कहते हैं!

गपशप को तोड़ते हुए, करण जौहर पूछते हैं: क्या आप दीपिका पादुकोण को प्रतिस्पर्धी मानते हैं?

उदासी से भरी करीना कपूर खान ने कहा: मुझे लगता है कि यह आलिया की तीव्र प्रतिक्रिया के लिए सवाल है, मेरे लिए नहीं!

कॉफ़ी विद करण डिज़्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.