logo-image
लोकसभा चुनाव

आमिर खान की बेटी इरा की हल्दी सेरेमनी में शामिल हुईं किरण राव

आमिर खान की बेटी इरा की हल्दी सेरेमनी में शामिल हुईं किरण राव

Updated on: 02 Jan 2024, 06:35 PM

मुंबई:

अपनी आगामी फिल्म लापता लेडीज की रिलीज का इंतजार कर रही फिल्म निर्माता किरण राव मुंबई में अपने पूर्व पति आमिर खान की बेटी इरा खान के हल्दी समारोह में शामिल हुईं।

किरण को पारंपरिक महाराष्ट्रीयन शैली में लिपटी बैंगनी रंग की साड़ी पहने देखा गया, जिसे नौवारी साड़ी कहा जाता है। वह कार्यक्रम स्थल के बाहर खड़े पपराजी को देखकर मुस्कुराईं और कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने से पहले कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

आमिर को भी शादी के जश्न में शामिल होते देखा गया। उन्होंने प्रिंटेड टी-शर्ट पहन रखी थी, जिसे उन्होंने हैरम पैंट के साथ पेयर किया था।

इरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं, जिन्होंने आमिर के पहले प्रोडक्शन लगान में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया था।

इरा 3 जनवरी को मुंबई के बांद्रा इलाके के ताज लैंड्स एंड होटल में नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। समारोह आधिकारिक तौर पर बुधवार शाम 7:00 बजे शुरू होगा।

पिछले साल सगाई करने से पहले इरा और नुपुर ने कुछ साल तक डेट किया। उनके विशेष दिन में दोनों परिवार दोस्त, अभिनेत्री फातिमा सना शेख, मिथिला पालकर और इरा की कजिन ज़ैन मैरी खान और इमरान खान शामिल हुए। इस जोड़े की शादी महाराष्ट्रीयन शैली में होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.