logo-image
लोकसभा चुनाव

एसए 20 में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं पोलार्ड और पूरन

एसए 20 में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं पोलार्ड और पूरन

Updated on: 11 Jan 2024, 06:55 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज के स्टार निकोलस पूरन और कीरोन पोलार्ड एसए20 सीजन 2 में डरबन सुपर जाइंट्स और एमआई केपटाउन के साथ डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

निकोलस पूरन डीएसजी टीम में होंगे और अपने दिग्गज त्रिनिदाद और टोबैगो के हमवतन कीरोन पोलार्ड के खिलाफ आमने-सामने होंगे, जो एमआई केप टाउन की कप्तानी करेंगे।

पूरन पिछले 12 महीनों में दुनिया भर के टी20 फ्रेंचाइजी टूर्नामेंटों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

पूरन ने इस मौके पर कहा, सबसे पहली बात तो यह कि मैं कोई सुपरस्टार नहीं हूं। मैं बस वही जारी रखना चाहता हूं जो मैं पिछले कुछ वर्षों से कर रहा हूं, जो निरंतर बना रहना और अपने साथियों को प्रदर्शन करने में मदद करना है।

मैं एक टी20 विशेषज्ञ हूं... प्रशंसक बाहर आते हैं और टी20 क्रिकेट देखते हैं। मैं उस रास्ते पर चला गया हूं। मुझे लगता है कि टी20 अद्भुत है। न केवल खिलाड़ी बल्कि प्रशंसक भी टी20 क्रिकेट के प्रति आकर्षित हैं।

पोलार्ड भी इस लीग का हिस्सा बनकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैं कोशिश करने और बदलाव लाने के लिए आ रहा हूं, जाहिर तौर पर टीम के नजरिए से हमारा पिछला सीजन उतना अच्छा नहीं रहा, लेकिन इस बार हम अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.