logo-image

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें आई सामने

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें आई सामने

Updated on: 27 Dec 2023, 05:55 PM

मुंबई:

बॉलीवुड जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के इस साल के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें सामने आई है। इन तस्‍वीरों में कपल बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर समारोह की एक झलक शेयर की।

फोटो में कैटरीना को लाल साटन शर्ट पहने दिखाया गया है, इसे नीले डेनिम के साथ जोड़ा गया है, उन्‍होंने सफेद स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

जबकि, उरी फेम अभिनेता ने लंबी आस्तीन वाली सफेद टी शर्ट और नीली पैंट पहनी हुई थी। तस्वीरों में विक्की और कैटरीना के घर की क्रिसमस सजावट देखी जा सकती है। लवबर्ड्स यास्मीन के साथ पोज देते और अपनी मुस्कान बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं।

विक्की और कैटरीना दिसंबर 2021 में राजस्थान में पारंपरिक हिंदू समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे।

विक्की पिछली बार डंकी में नजर आए थे। कॉमेडी ड्रामा में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। उनकी अगली फिल्म मेरे मेहबूब मेरे सनम और छावा पाइपलाइन में हैं।

कैटरीना को पिछली बार सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में जोया के किरदार में देखा गया था। अब उनकी झोली में मेरी क्रिसमस है। यह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है। इसमें कैटरीना के साथ विजय सेतुपति हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.